राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

कासगंज 24 अप्रैल । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है।
     भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार राजवीर सिंह के समर्थन में कासगंज के सिढ़पुरा कस्बे में मेला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि श्री राहुल गांधी की कुंडली में अब प्रधानमंत्री बनने का और श्री अखिलेश यादव की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है। मुझे मेरे एक ज्योतिषी मित्र ने बता दिया है।  
      प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंगल सूत्र वाले मुद्दे पर प्रियंका गांधी के विरोध पर उन्होंने कहा “ कांग्रेस ने इस देश से क्या क्या नहीं कहा है। मैं अगर कांग्रेस से सवाल करूँ तो पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर का एक हिस्सा क्यों है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 का जिम्मेदार कौन था। भारत में आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री पाकिस्तान में लगाकर के आतंकवादी हमले करवाने का कौन जिम्मेदार है। देश के विभाजन का कौन जिम्मेदार है। 62 हजार वर्ग किलोमीटर ज़मीन चीन को थाली में सजाकर के सौंप दिया। इन सब कारगुजारियों के लिये कांग्रेस जिम्मेदार है।”
      उन्होने कहा “ मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कांग्रेस ने किया। बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता। भाजपा ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *